गर्ल्स कॉलेज में नहीं घुस सके टीएमसीपी जिलाध्यक्ष

बिना पूर्व सूचना के आने पर लड़कियों ने किया विरोध, बैरंग लौटे टीएमसीपी की प्रदेश अध्यक्ष से फोन पर की शिकायत, कार्रवाई की मांग असनसोल. आसनसोल गल्र्स कॉलेज में स्टूडेंटस को संबोधित करने पहुंचे टीएमसीपी के जिलाध्यक्ष कौशिक मंडल को कुछ स्टूडेंटस ने कॉलेज परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया. कॉलेज में प्रवेश करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 11:34 AM
बिना पूर्व सूचना के आने पर लड़कियों ने किया विरोध, बैरंग लौटे
टीएमसीपी की प्रदेश अध्यक्ष से फोन पर की शिकायत, कार्रवाई की मांग
असनसोल. आसनसोल गल्र्स कॉलेज में स्टूडेंटस को संबोधित करने पहुंचे टीएमसीपी के जिलाध्यक्ष कौशिक मंडल को कुछ स्टूडेंटस ने कॉलेज परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया. कॉलेज में प्रवेश करने को लेकर जिलाध्यक्ष श्री मंडल और कॉलेज स्टूडेंटस के बीच लंबे समय तक विवाद होता रहा. स्टूडेंटसों ने कहा कि गल्र्स कॉलेज में पुरूषों के प्रवेश पर निषेध है. वे बिना किसी पूर्व सूचना के कॉलेज में आये हैं. छात्रओं की सुरक्षा व अन्य मुददों को ध्यान में रखते हुए उन्हें अंदर जाने नहीं दिया जायेगा. जिसके बाद श्री मंडल अपने प्रतिनिधियों के साथ वापस चले गये.
कॉलेज छात्रओं ने कहा कि गल्र्स कॉलेज में बिना किसी पूर्व सूचना के बाहरी पुरूष के प्रवेश की अनुमति नहीं है. श्री मंडल को कॉलेज में आने से पहले कॉलेज के संबंधित विभाग से पूर्व अनुमति ली जानी चाहिए थी.
जिलाध्यक्ष श्री मंडल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी शिकायत टीएमसीपी के राज्य अध्यक्ष जया दत्ताे से फोन पर की. उन्होंने कहा कि टीएमसीपी के शीर्ष स्तरीय नेताओं ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है.
घटना में शामिल लोगों को जवाब देना होगा. श्री मंडल ने कहा कि वे उन छात्रओं का परिचय नहीं जानते हैं.टीएमसीपी जिलाध्यक्ष की बीबी कॉलेज में स्वागत: आसनसोल. 28 अगस्त की महारैली को सफल बनाने के मुद्दे पर बीबी कॉलेज पहुंचे टीएमसीपी के पश्चिम बर्दवान जिलाध्यक्ष कौशिक मंडल का यूनियन कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में भव्य स्वागत किया. यूनियन कार्यालय में जिलाध्यक्ष श्री मंडल के नेतृत्व में यूनियन प्रतिनिधियों की औपचारिक बैठक हुई. अवसर पर बीबी कॉलेज टीएमसीपी यूनियन के जीएस सुशोभन माजी, उपाध्यक्ष देबगुरू चक्रवर्ती, संस्कृति सचिव शिलादित्य राय, क्रीडा सचिव प्रलय मिश्र, अभिनव बनर्जी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version