नौ लाख का गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

हल्दिया. भगवानपुर थाना अंतर्गत मो‍हम्मदपुर इलाका स्थित मकान में छापेमारी कर पुलिस ने एक क्विंटल गांजा जब्त किया है. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम भरत पयरा (32) बताया गया है. जब्त किये गांजे की कीमत करीब नौ लाख रुपये बतायी गयी है. रविवार आरोपी को कांथी महकमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:24 AM
हल्दिया. भगवानपुर थाना अंतर्गत मो‍हम्मदपुर इलाका स्थित मकान में छापेमारी कर पुलिस ने एक क्विंटल गांजा जब्त किया है. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.
आरोपी का नाम भरत पयरा (32) बताया गया है. जब्त किये गांजे की कीमत करीब नौ लाख रुपये बतायी गयी है. रविवार आरोपी को कांथी महकमा अदालत में पेश करने पर उसे 24 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखे जाने का निर्देश दिया गया है.
पुलिस ने बताया कि मुखबिरों की सूचना के आधार पर विगत शनिवार की रात भरत के घर पर छापेमारी की गयी. कथित तौर पर आरोपी ने पूछताछ में बताया कि गांजा के अवैध धंधे में और दो युवक शामिल हैं. दोनों तिराईपुर के निवासी हैं. शनिवार की शाम को भरत और उसके दोनों साथी ओड़िशा से गांजा लेकर मोहम्मदपुर पहुंचे थे. पूर्व मेदिनीपुर के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि मामले की जांच जारी है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, संभवत: वे जल्द गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version