पति की अस्वाभाविक मौत के मामले में पत्नी, सास व प्रेमी गिरफ्तार

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत दया राम नस्कर लेन इलाके में पत्नी की आदतों से परेशान होकर पति के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने पत्नी, सास व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. रविवार तीनों आरोपियों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने तीनों को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2020 5:35 AM

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत दया राम नस्कर लेन इलाके में पत्नी की आदतों से परेशान होकर पति के खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने पत्नी, सास व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

रविवार तीनों आरोपियों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने तीनों को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपियों के नाम मिली विश्वास (पत्नी), अजंता सामंत (सास) व सुमन साहा (प्रेमी) हैं.
क्या है घटना
देबू व मिली की शादी 12 साल पहले हुई थी. 10 साल की एक बेटी है. आरोप है कि मिली का सुमन साहा नामक एक स्थानीय युवक के संग अवैध संबंध है. इस संबंध को लेकर दंपती के रिश्ते अच्छे नहीं थे. पिछले दिनों मिली और सुमन की एक आपत्तिजनक तस्वीर देबू ने मोबाइल पर देख ली थी.
शुक्रवार रात इस तस्वीर को लेकर दंपती के बीच फिर से कलह शुरू हुआ. शनिवार सुबह देबू का शव उसी कमरे में झूलते हुए बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पोस्टमार्टम के बाद शनिवार शाम को शव घर पहुंचा. शव पहुंचते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. शव को लेकर स्थानीय लोगों ने करीब एक घंटे तक अवरोध किया. प्रदर्शनकारी आरोपी पत्नी व उसकी मां को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version