पति को अवैध संबंध का शक , पत्नी व बेटी पर हमला

हमला करने के बाद पति ने कर ली खुदकुशी हमले में पत्नी की मौत, बेटी की हालत गंभीर मंतेश्वर थाना के पूर्वपाड़ा इलाके की घटना बर्दवान : मंगलवार की दोपहर मंतेश्वर थाना इलाके के पूर्वपाड़ा में पत्नी पर अवैध संबंध के संदेह में पति ने हसुआ से अपनी पत्नी व बेटी पर हमला कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 2:12 AM

हमला करने के बाद पति ने कर ली खुदकुशी

हमले में पत्नी की मौत, बेटी की हालत गंभीर
मंतेश्वर थाना के पूर्वपाड़ा इलाके की घटना
बर्दवान : मंगलवार की दोपहर मंतेश्वर थाना इलाके के पूर्वपाड़ा में पत्नी पर अवैध संबंध के संदेह में पति ने हसुआ से अपनी पत्नी व बेटी पर हमला कर दिया. बाद में वह खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना में पति अचिंत्य सांतरा, उसकी पत्नी जबा सांतरा की मौत हो गयी. जबकि बेटी पिंकी सांतरा की हालत गंभीर बनी हुई है.
घटना की सूचना मिलते ही मंतेश्वर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गयी. जहां डॉक्टरों ने अचिंत्य व जबा को मृत घोषित कर दिया. घायल पिंकी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है. मृतक का छोटा भाई सनत सांतरा ने बताया कि पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था.
बड़े भाई को शक था कि जबा का किसी अन्य के साथ अवैध संबंध है. इस संदेह में ही उसने पत्नी व बेटी पर हमला किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version