चार ड्रम बम बरामद, हड़कंप, बम स्कवाड टीम पहुंची

पानागढ़ : वीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के साहापुर ग्राम में चार ड्रम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना को लेकर बम स्कवायड की टीम भी मंगलवार की सुबह पहुंची. बताया जाता है कि बम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 2:11 AM

पानागढ़ : वीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के साहापुर ग्राम में चार ड्रम बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंच कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना को लेकर बम स्कवायड की टीम भी मंगलवार की सुबह पहुंची. बताया जाता है कि बम को जमीन के भीतर गाड़ कर रखा गया था.

पुलिस ने बताया कि रविवार को गदाई शेख नामक एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया था. अभियुक्त से पूछताछ के बाद गदाई शेख की निशानदेही पर उक्त ये बम बरामद किये गये. बताया जाता है कि जिस स्थान से बमों को बरामद किया गया है वह परित्यक्त मकान गफ्फार शेख का है. गफ्फार का कहना है कि उक्त परित्यक्त मकान में कोई नहीं रहता है. संभवत: गदाई शेख ने ही वहां बम को छिपा कर रखा था. मंगलवार को सीआईडी की बम स्क्वायड टीम मौके वारदात पर पहुंचकर बमों के निष्क्रिय करने में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version