तृणमूल-भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प, 12 घायल

हावड़ा : बागनान इलाके के मेनलोक गांव में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प में 12 लोग घायल हो गये. इस दौरान दोनों ओर से बमबाजी की गयी और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई. घायलों को बागनान और उलबेड़िया महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बागनान के विधायक अरुणाभ सेन का आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 1:50 AM

हावड़ा : बागनान इलाके के मेनलोक गांव में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प में 12 लोग घायल हो गये. इस दौरान दोनों ओर से बमबाजी की गयी और गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई. घायलों को बागनान और उलबेड़िया महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बागनान के विधायक अरुणाभ सेन का आरोप है कि लंबे समय से भाजपा के लोग इस गांव में तृणमूल कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, तृणमूल के अंचल अध्यक्ष शेख अयूब अली के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल इलाके का दौरा करने गया था तभी भाजपा की ओर से कार्यकर्ताओं पर हमला किया और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की गयी.

इसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गये. दूसरी ओर, भाजपा की ग्रामीण महासचिव प्रत्यूषा मंडल ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने काफी दिनों से आतंक मचा रखा हैं. उन्होंने इलाके में बमबाजी की और घरों में तोड़फोड़ भी. इलाके में पुलिस पिकेट बैठायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version