बच्चा चोर के संदेह में पीट पीट कर युवक की हत्या

मॉब लिंचिंग : उन्मादी भीड़ ने नहीं दिया पीड़ित को अपनी बात रखने का मौका आसनसोल/रूपनारायणपुर : सालानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनजेमारी कोलियरी के पुराना कांटा घर के पास बच्चा चोर के संदेह में स्थानीय उन्मादी लोगों की भीड़ ने 35 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके पहले उसे बिजली के खंभे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 1:42 AM

मॉब लिंचिंग : उन्मादी भीड़ ने नहीं दिया पीड़ित को अपनी बात रखने का मौका

आसनसोल/रूपनारायणपुर : सालानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनजेमारी कोलियरी के पुराना कांटा घर के पास बच्चा चोर के संदेह में स्थानीय उन्मादी लोगों की भीड़ ने 35 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके पहले उसे बिजली के खंभे में बांधकर उसकी बुरी तरह पिटाई की गयी. पुलिस अधिकारियों ने उसे मुक्त कराया.
लेकिन उन्मादी युवकों ने उसे पुलिस के हाथों से छीन लिया. उसकी छाती पर आठ-आठ युवक कूदते रहे. उसके बेहोश हो जाने के बाद भी उसकी पिटाई जारी रही. पत्थरों से भी हमले किये गये. पुलिस किसी तरह उसे निकाल कर आसनसोल जिला अस्पताल ले गयी. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस उपायुक्त (स्पेशल ब्रांच) कुमार गौतम, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (वेस्ट) अनामित्र दास, सहायक पुलिस आयुक्त (वेस्ट) शांतब्रत चंद आदि सालानपुर थाना पहुंचे और घटना की जानकारी ली. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस आयुक्त देवेंद्र प्रकाश सिंह ने घटना को दुःखद बताते हुए कहा कि पुलिस कार्यवाई कर रही है.कांड में लिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

Next Article

Exit mobile version