गायब युवक का शव खेत में मिला

अंडाल : अंडाल थाना क्षेत्र के छोड़ा गांव एवं बहुला मोड़ के बीच मोबाइल टावर के पास स्थित हनुमान मंदिर से महज 200 फुट की दूरी पर खेत में शव दिखा.लोगों ने वन बहाल आउटपोस्ट पुलिस को सूचित किया.उसी दौरान हरिपुर कमार डांगा निवासी आकाश भुईयां ने अपने बड़े भाई बृजेश भुईयां की तलाश कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:00 AM

अंडाल : अंडाल थाना क्षेत्र के छोड़ा गांव एवं बहुला मोड़ के बीच मोबाइल टावर के पास स्थित हनुमान मंदिर से महज 200 फुट की दूरी पर खेत में शव दिखा.लोगों ने वन बहाल आउटपोस्ट पुलिस को सूचित किया.उसी दौरान हरिपुर कमार डांगा निवासी आकाश भुईयां ने अपने बड़े भाई बृजेश भुईयां की तलाश कर रहा था. वो रात से ही घर से निकला था सुबह तक घर नहीं लौटा था.

शव को देख उसने अपने बड़े भाई बृजेश भुईयां (40) के रूप में पहचान. आकाश ने बताया कि उसका बड़ा भाई बृजेश गुरुवार देर रात घर से निकल था. रात भर हम लोगों ने तलाश की परंतु हमें नहीं मिला. सुबह हम लोगों को इलाके में शव मिलने की बात की जानकारी हुई जब हमने देखा तो बड़े भाई बृजेश भुइयां के रूप में पहचान की.

वन बहाल आउटपोस्ट पुलिस ने बताया कि सुबह स्थानीय लोगों ने सूचना दिया कि छोड़ा गांव के करीब सड़क से कुछ दूरी पर खेत में शव पड़ा है. बाद में शव को आसनसोल जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version