कांग्रेस पंचायत सदस्य की रहस्यमय मौत, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

मालदा : राजनीतिक हिंसा के इस दौर में एक और घटना ने जिले में सनसनी पैदा कर दी है. एक कांग्रेसी पंचायत सदस्य की संदिग्ध हालत में मौत के बाद उनके रिश्तेदारों ने साजिश के तहत उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है. परान मार्डी (58) की अस्वाभाविक मौत को लेकर उनके रिश्तेदारों ने हबीबपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 3:36 AM
मालदा : राजनीतिक हिंसा के इस दौर में एक और घटना ने जिले में सनसनी पैदा कर दी है. एक कांग्रेसी पंचायत सदस्य की संदिग्ध हालत में मौत के बाद उनके रिश्तेदारों ने साजिश के तहत उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है. परान मार्डी (58) की अस्वाभाविक मौत को लेकर उनके रिश्तेदारों ने हबीबपुर थाने में शिकायत दर्ज कराकर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है.
वहीं, पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरु कर दी है. पुलिस सूत्र के अनुसार रविवार की सुबह परान मार्डी को उनके बेडरूम से बेहोशी की हालत में पाया गया. थाने में दर्ज शिकायत में परान मार्डी के रिश्तेदार वीरेन रविदास ने बताया कि शनिवार की रात पंचायत सदस्य परान मार्डी अपने तीन चार सहकर्मियों के साथ जश्न मना रहे थे.
उस रात उन्होंने जमकर शराब पी. हालांकि वीरेन ने शराब नहीं पी थी. उसके बाद उनके सहकर्मी परान को उनके घर में रखकर चले गये. उस रात घरवालों ने भी उन्हें नहीं जगाया. अगली सुबह जब परान नींद से नहीं जगे तो घरवालों को संदेह हुआ. उसके बाद ही वहां हाय-तौबा मच गया. उन्हें बेहोशी की हालत में पंचायत सदस्य को बुलबुलचंडी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
वीरेन रविदास ने आरोप लगाया कि परान को अस्पताल ले जाते समय उन लोगों ने बाधा डाली थी जो उनके साथ पार्टी में थे. उसके बाद ही उन लोगों को शक हुआ कि उनके पेय में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया गया था जिससे यह घटना घटी. वहीं, हबीबपुर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

Next Article

Exit mobile version