झारखंड पुलिस की छापेमारी में दो किलो सोना बरामद

मालदा : झारखंड के बोकारों में हुई एक बैंक चोरी के मामले में झारखंड पुलिस ने मालदा से एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसे गिरफ्तार करने आयी झारखंड पुलिस की टीम ने उसके घर से दो किलो 100 ग्राम सोना और 17 हजार रुपये नकद बरामद किये. सोमवार देर रात झारखंड पुलिस ने मालदा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2018 1:16 AM

मालदा : झारखंड के बोकारों में हुई एक बैंक चोरी के मामले में झारखंड पुलिस ने मालदा से एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसे गिरफ्तार करने आयी झारखंड पुलिस की टीम ने उसके घर से दो किलो 100 ग्राम सोना और 17 हजार रुपये नकद बरामद किये. सोमवार देर रात झारखंड पुलिस ने मालदा पुलिस के सहयोग से इंग्लिशबाजार थाना की यदुपुर एक नंबर ग्राम पंचायत के अधीन लहरपुर गांव में अभियान चलाया. वहां एक घर से भारी मात्रा में सोने के साथ नकदी की बरामदगी की गयी. इस संबंध मौके पर से एक महिला को गिरफ्तार किया गया. हालांकि पुलिस अभियान की भनक पाकर महिला का पति फरार हो गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़ी गयी महिला का नाम फिरदौसी बीबी (38) है, जबकि उसके आरोपी पति का नाम हसन अली है. पुलिस ने बताया है कि पिछले साल 26 दिसंबर को झारखंड के बोकारो में स्टेट बैंक की शाखा में चोरों ने यहां के 72 लॉकर तोड़ दिये थे. लॉकरों में रखे भारी मात्रा में सोने तथा चांदी के गहने एवं नगदी लेकर चोर फरार हो गये थे. जांच क्रम में झारखंड पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. उससे जब पूछताछ की गयी तो उसने मालदा की इस महिला का नाम बताया, जिसके बाद झारखंड पुलिस की टीम यहां पहुंची.

और लोगों की भी हो सकती है गिरफ्तारी

दूसरी तरफ गिरफ्तार महिला का कहना है कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. बैंक चोरी की घटना में उसका पति लिप्त था, लेकिन पुलिस उसे नहीं दबोच पायी. पुलिस को इस मामले में और भी कुछ लोगों के जुड़े होने का संदेह है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि मालदा से अभी और कुछ लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है दोनों राज्यों की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी इस घटना के संबंध में गत 26 मार्च को मालदा की एक सोनार दुकान में छापामारी हुई थी. उस दौरान एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई थी. उसी ने पूछताछ में हसन अली का नाम उगला है.

Next Article

Exit mobile version