VIDEO : अखिलेश का गंभीर आरोप, धोखा देकर बनी योगी सरकार, BJP के खिलाफ किसी भी गठबंधन को तैयार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सूबे में भाजपा ने धोखे से सरकार बनायी है. उन्‍होंने विधानसभा चुनाव में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का मुद्दा उन्होंने एक बार फिर उठाया और कहा, भाजपा को रोकने के लिए वो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2017 1:59 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सूबे में भाजपा ने धोखे से सरकार बनायी है. उन्‍होंने विधानसभा चुनाव में ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का मुद्दा उन्होंने एक बार फिर उठाया और कहा, भाजपा को रोकने के लिए वो किसी भी दल के साथ गंठबंधन करने के लिए तैयार हैं.

अखिलेश यादव ने ईवीएम में छेड़छाड़ का मुद्दा उठाते हुए आने वाले दिनों में बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्‍होंने कहा, झूठ के खिलाफ किसी भी दल के साथ सपा गंठबंधन के लिए तैयार है. उन्होंने इशारों-इशारों में मायावती के साथ भी गंठबंधन की बात कही. गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले मायावती ने भी सपा के साथ गंठबंधन का संकेत दिया था. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि एंटी भाजपा दलों के साथ उनकी पार्टी हाथ मिलाने के लिए तैयार है.

VIDEO : प्रेमी जोड़े पर हिंदू युवा वाहिनी की ‘जबरदस्ती’, घर में घुसकर धमकाया, घसीटते हुए थाने पहुंचाया

पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी राज्‍य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले दिनों उन्हें कन्नौज से खबर आयी थी कि पुलिसवालों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी से पिटा था, लेकिन सच्चाई का पता लगाया तो पता चला कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही पुलिसवालों की पीटाई की थी.
अखिलेश यादव ने योगी सरकार की योजनाओं के बारे में कहा, इस समय जो भी योजनाएं चल रही हैं वो सपा सरकार के समय की हैं. कुछ भी नया नहीं हुआ है. उन्‍होंने योगी सरकार की ओर से राज्‍य में बिजली देने की बात कहा, अभी जिन ट्रांसफर्मरों में बिजली पहुंच रही है. वे सभी सपा सरकार में लगे हैं.
अखिलेश यादव ने योगी सरकार की ओर से शुरू किये गये एंटी रोमियो दल पर भी सवाल उठाया और कहा, एंटी रोमियो दल के नाम पर बेगुनाह लोग पीट रहे हैं. अपमानित हो रहे हैं. उन्‍होंने कहा, हम तो बस इतना ही जानना चाहते थे कि रोमियो की असली कहानी ही हमें बता देते. उन्‍होंने कहा, जो लोग संगठन चला रहे हैं कम से कम उन्‍हें रोमियो को बदनाम तो नहीं करना चाहिए था.

Next Article

Exit mobile version