मैं कारोबारी हूं, मेरी पांच करोड़ की गाड़ी पर किसी को बोलने का हक नहीं : प्रतीक यादव

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने आज कहा कि राजनीति में मेरी रुचि नहीं है, एक राजनेता बनने के लिए मुझे काफी पीछे जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मैं अपने कारोबार पर ध्यान देना चाहता हूं. हालांकि अपनी पत्नी और सपा उम्मीदवार अर्पणा यादव के बारे में उन्होंने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2017 10:54 AM

लखनऊ : मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने आज कहा कि राजनीति में मेरी रुचि नहीं है, एक राजनेता बनने के लिए मुझे काफी पीछे जाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मैं अपने कारोबार पर ध्यान देना चाहता हूं. हालांकि अपनी पत्नी और सपा उम्मीदवार अर्पणा यादव के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वह लखनऊ कैंट से चुनाव जीतेंगी. उन्होंने कहा कि अर्पणा ने उस क्षेत्र के लिए काफी काम किया है. सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए प्रतीक ने कहा कि यह गठबंधन चुनाव में 250 से अधिक सीट जीतेगी, संभव है कि 300 का आंकड़ा भी पार हो जाये.

गौरतलब है कि अर्पणा यादव ने नामांकन करते हुए अपनी संपत्ति का जो ब्यौरा दिया है, उसके बाद से प्रतीक यादव की पांच करोड़ की लेम्बोर्गिनी गाड़ी के बारे में काफी चर्चाएं हो रहीं थीं. इसलिए आज इस मुद्दे पर भी प्रतीक यादव ने सफाई देते हुए कहा कि यह गाड़ी मैंने लोन लेकर खरीदा है और मेरे पास तमाम कागजात हैं, मैं इनकम टैक्स देता हूं, फिर विवाद किस बात को लेकर है.
उन्होंने कहा कि मेरा अपना बिजनेस है. मैं रियल इस्टेट का कारोबारी हूं, साथ ही जिम भी चलता हूं. ऐसे में अगर मैं पांच करोड़ की संपत्ति खरीदता हूं, तो किसी को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version