अमित शाह 16 सितंबर की जनसभा में बोलेंगे आजम खां पर हमला

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 सितंबर को यहां जनसभा करेंगे. भाजपा के मीडिया सह प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि शाह 16 सितम्बर को सुबह हवाई अड्डे पहुंचेंगे. दोपहर में आशियाना स्थित कांशीराम स्मृति उपवन में वह जनसभा करेंगे. उन्होंने बताया कि यह जनसभा उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2016 8:03 PM

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 सितंबर को यहां जनसभा करेंगे. भाजपा के मीडिया सह प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि शाह 16 सितम्बर को सुबह हवाई अड्डे पहुंचेंगे. दोपहर में आशियाना स्थित कांशीराम स्मृति उपवन में वह जनसभा करेंगे. उन्होंने बताया कि यह जनसभा उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां द्वारा भूमाफिया जैसी अशोभनीय टिप्पणी के विरोध में हो रही है.

दीक्षित ने बताया कि शाह दिन में ही भाजपा प्रदेश मुख्यालय में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. शाम को उन्हें एक अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लेना है. अमित शाह इस दौरान कार्यकर्ताओं से यूपी चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे. पार्टी सूत्रों की माने तो अमित शाह कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से चुनाव में बूथ स्तर के प्रबंधन की रिपोर्ट लेंगे. अमित शाह सीधे कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी बातों को भी स्पष्ट रूप से सुनेंगे. उसके बाद आयोजित अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

Next Article

Exit mobile version