उत्तर प्रदेश के विकास के बिना देश का विकास संभव नहीं : अमित शाह

लखनऊ : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होगा, देश का विकास संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में बसपा और सपा जैसी पार्टियां सत्ता में आयेंगी तो प्रदेश का विकास होगा? उन्होंने कहा कि क्या […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2016 12:21 PM

लखनऊ : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश का विकास नहीं होगा, देश का विकास संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में बसपा और सपा जैसी पार्टियां सत्ता में आयेंगी तो प्रदेश का विकास होगा? उन्होंने कहा कि क्या आपको 24 घंटे बिजली मिलेगी? क्या बुलंदशहर जैसी घटनाओं पर अंकुश लगेगा?उन्होंने आज अपने भाषण में कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.वे आज सुबह एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए लखनऊ पहुंचे.

भाजपा पूरे देश में तिरंगा यात्रा निकाल रही है, इसी के तहत आज उन्होंने काकोरी में ‘आजादी 70, याद करो कुर्बानी’ कार्यक्रम में भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने रामप्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खा और राजेंद्र लाहिड़ी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद तिरंगा यात्रा की शुरुआत की

कार्यक्रम के बाद अमित शाह ने सांसद कौशल किशोर के आवास पर दोपहर का भोजन किया. इस भोज में बड़ी संख्या में दलितों को आमंत्रित किया गया है. इसे एक तरह से दलित उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं के बीच भाजपा का ‘डैमेज कंट्रोल’माना जा रहा है.
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से गौरक्षा को लेकर देश में दलित के साथ जिस तरह का अमानवीय व्यवहार किया गया है, उससे दलित भाजपा से खिन्न हो गये हैं , जिसका फायदा उठाने में बसपा जुटी है. आज अमित शाह दलितों को एक बार फिर यह संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं कि भाजपा दलित विरोधी पार्टी नहीं है.

Next Article

Exit mobile version