मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और जिम्मी शेरगिल की भूमिका वाली फिल्म ‘शोरगुल’ को लेकर विवाद, पढ़ें

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के थिएटर मालिकों ने अधिकारियों द्वारा उन्हें पर्याप्त सुरक्षा का आश्वासन देने के बावजूद दंगों पर आधारित फिल्म ‘शोरगुल’ का प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया है. अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी है. एक दिन पहले ही भाजपा के विवादित विधायक संगीत सोम ने इस पर प्रतिबंध लगाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2016 6:48 PM

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के थिएटर मालिकों ने अधिकारियों द्वारा उन्हें पर्याप्त सुरक्षा का आश्वासन देने के बावजूद दंगों पर आधारित फिल्म ‘शोरगुल’ का प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया है. अधिकारियों ने आज यह जानकारी दी है. एक दिन पहले ही भाजपा के विवादित विधायक संगीत सोम ने इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. जिला मनोरंजन अधिकारी मनोज वाजपेई के मुताबिक, थिएटर मालिक विवादित फिल्म को दिखाने के लिए के तैयार नहीं हो रहे हैं क्योंकि उन्हें इसका विरोध होने का डर है. यह फिल्म एक जुलाई को रिलीज होगी.

फिल्म को लेकर विवाद

इस बीच, जिला प्रशासन ने थिएटर मालिकों को सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है. जिलाधिकारी डीके सिंह ने कहा कि फिल्म पर यहां कोई प्रतिबंध नहीं है और थिएटर मालिकों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी जब वे इसका प्रदर्शन करेंगेे. मुजफ्फरनगर दंगों में कथित भूमिका को लेकर जांच के दायरे में आये भाजपा विधायक संगीत सोम ने कल इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी.

मुजफ्फरनगर दंगे पर बनी है फिल्म

‘शोरगुल” उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर सांप्रदायिक दंगों की पृष्ठभूमि में फिल्मायी गयी है. फिल्म में जिम्मी शेरगिल और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं. यह एक हिन्दू लडके और एक मुस्लिम लडकी की दोस्ती पर आधारित है जो राजनीतिक मुद्दा बन जाता है और इससे समाज में अशांति और अव्यवस्था फैलती है.

Next Article

Exit mobile version