दादरी में फिर बढ़ा तनाव, धारा- 144 लागू

दादरी : उत्तर प्रदेश के दादरीमेंएक बार फिर तनाव बढ़तादिख रहा है. गोमांस खाने के संदेह में भीड़ द्वारा मोहम्मद अखलाक को पीट-पीटकर मार डाले जाने के नौ महीने बाद आज अखलाक के परिवार के सदस्य विरोध की तैयारी कर रहे हैं. इसको देखते हुए बिसाहड़ा गांव में धारा-144 लागूकरदिया गया है. इसके साथ ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2016 1:52 PM

दादरी : उत्तर प्रदेश के दादरीमेंएक बार फिर तनाव बढ़तादिख रहा है. गोमांस खाने के संदेह में भीड़ द्वारा मोहम्मद अखलाक को पीट-पीटकर मार डाले जाने के नौ महीने बाद आज अखलाक के परिवार के सदस्य विरोध की तैयारी कर रहे हैं. इसको देखते हुए बिसाहड़ा गांव में धारा-144 लागूकरदिया गया है. इसके साथ ही किसी तरह की सभा और समूह में लोगों को इकट्ठा करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

वहीं, दादरी स्थित अखलाक के घर के पास रहने वाले सैकड़ों गांववालों का कहना है कि उन्हें शाम को ही एक महापंचायत आयोजित करनी चाहिए, जिसमें अखलाक के परिजनों के खिलाफ पुलिस में गोहत्या का मामला दर्ज किये जाने की मांग की जाए. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस महापंचायत के आह्वान को नाकाम करने के लिए पुलिस ने कहा है कि दादरी में हिंसा की किसी संभावित घटना से निपटने के लिएधारा- 144 लागू कर दी गयी है, जिसके तहत लोगों को इकट्ठा होने की इजाज़त नहीं होती. इस बीच, भाजपाके एक स्थानीय नेताने कहा कि महापंचायत का होना बेहदजरूरीहै.

Next Article

Exit mobile version