मेरी लड़ाई अमिताभ बच्चन से नहीं जया बच्चन से है : अमर सिंह

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर एक बार फिर मुंह खोला. उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई अमिताभ बच्चन से नहीं, बल्कि जया बच्चन से है. अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ तो उनसे माफी मांग चुके हैं. अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. मोदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 30, 2016 11:35 AM

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने बच्चन परिवार पर एक बार फिर मुंह खोला. उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई अमिताभ बच्चन से नहीं, बल्कि जया बच्चन से है. अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ तो उनसे माफी मांग चुके हैं. अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की. मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ईमानदार हैं, पर उनकी पार्टी के नेता बयानबाजी कर उनके लिए मुश्किलें खड़ी करते हैं. अमर सिंह के अनुसार, इतने दिनों में 10 लाख का सूट छोड़ कर मोदी के खिलाफ विपक्ष को कोई मुद्दा नहीं मिला है.

उन्होंने कहा कि अभिषेक उनके बेटे और ऐश्वर्या बहू की तरह हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में वे अमिताभ बच्चन से संबंधित किसी सवाल का जवाब नहीं देंगे. अमर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोग निराश इसलिए हैं, क्योंकिदेशवासियों को उनसे ढेर सारी उम्मीदें हैं,जो अबतकपूरी नहीं हो सकी है.

इससे पहले एक इंटरव्यू में अमर सिंह ने कहा था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को मुश्किलों में पड़ने से बचाया. अमर सिंह के अनुसार, अमिताभ की शिकायत थी कि मैंने उनके परिवार को सहारा ग्रुप के बोर्ड से हटावाया. अमर ने तब कहा था कि उन्होंने अमिताभ को समझाया था कि उस कार में नहीं बैठना चाहिए, जिसके ड्राइवर के बारे में पता नहीं हो. अमर सिंह के अनुसार, अगर वे अमिताभ को चेतावनी नहीं देते तो अमिताभ आज पद्म विभूषण नहीं होते और न ही वे प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेते. उन्होंने यह टिप्प्प्णी सहारा ग्रुप के हालिया हश्र के सदंर्भ में की थी. मालूम हो कि सहारा के मालिक सुब्रत राय अपनी कंपनी में कथित अनियमितता के आरोप में अभी जेल में हैं.

Next Article

Exit mobile version