पार्टियां स्पष्ट करें, देश के खिलाफ नारे लगाना देशद्रोह है या स्वतंत्रता : अमित शाह

बहराइच :कल भाजपा के संसदीय दल की बैठक के बाद अमित शाह ने आज बहराइच में एक जनसभा को संबोधित किया. यूपी के बहराइच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि संसदीय राजनीति में हिस्सा लेने वाले पार्टियों को इस मुद्दे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2016 3:42 PM

बहराइच :कल भाजपा के संसदीय दल की बैठक के बाद अमित शाह ने आज बहराइच में एक जनसभा को संबोधित किया. यूपी के बहराइच में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि संसदीय राजनीति में हिस्सा लेने वाले पार्टियों को इस मुद्दे पर खुलकर बोलना चाहिए. उन्हें यह स्पष्ट करना होगा कि देश के खिलाफ नारे लगाना देशद्रोह है या स्वतंत्रता.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को आगे आकर बताना चाहिए कि वो जेएनयू में लगे देश विरोधी नारे से वो सहमत है कि नहीं. बहराइच में एक रैली को संबोधित करते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देशद्रोह पर कपड़ा ओढ़ाने का काम कर रही है कांग्रेस पार्टी. अपने दो दिवसीय दौर में शाह बहराइच पहुंचे. उन्होंने आज महाराज सुहेल देव जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया .

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि संसदीय दलों को स्पष्ट करना चाहिए की क्या देश के खिलाफ नारे लगाना स्वतंत्रता है या देशद्रोह. उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले में संसद में बहस करने की बजाय हंगामा कर रहे हैं.
गौरतलब है कि जेएनयू में देश विरोधी नारे के बाद देश की राजनीति दो भागों में बंट गयी है. भाजपा इस पूरी घटना पर आक्रमक रूख अपनाये हुए है, वहीं वामपंथी पार्टियां कन्हैया के गिरफ्तारी का विरोध कर रही है. कांग्रेस व अन्य पार्टियों ने अभी तक अपना रूख स्पष्ट नहीं किया है. हालांकि कन्हैया गिरफ्तारी मामले को लेकर राहुल गांधी जेएनयू पहुंचे थे. उनके इस कदम की आलोचना भी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version