संघ से जुडे मुस्लिम संगठन ने आमिर का पुतला फूंका

लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुडे माने जाने वाले एक मुस्लिम संगठन ने असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देने के बाद आलोचनाओं से घिरे अभिनेता आमिर खान का आज यहां पुतला फूंका. मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारी शफाअत हुसैन ने यहां बताया कि आमिर और उनकी पत्नी किरण राव द्वारा असहिष्णुता सम्बन्धी बयान दिये जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2015 9:12 PM
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुडे माने जाने वाले एक मुस्लिम संगठन ने असहिष्णुता के मुद्दे पर बयान देने के बाद आलोचनाओं से घिरे अभिनेता आमिर खान का आज यहां पुतला फूंका.
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के पदाधिकारी शफाअत हुसैन ने यहां बताया कि आमिर और उनकी पत्नी किरण राव द्वारा असहिष्णुता सम्बन्धी बयान दिये जाने के विरोध में संगठन के कार्यकर्ताओं ने विधानभवन के सामने अभिनेता का पुतला फूंका और नारेबाजी की.
उन्होंने आमिर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अभिनेता जिस तरह फिल्मों में अभिनय करने के लिये मोटी रकम वसूलते हैं, वैसे ही साम्प्रदायिकता वाले बयान देने के लिये भी धन ले रहे हैं. उनके ऐसे बयानों की ‘फाइनेंसर’ कांग्रेस है जो देश की एकता और अखण्डता को खत्म करना चाहती है.
हुसैन ने कहा कि भाजपा एक तरफ जहां मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जरिये मुसलमानों को मजबूत करने का प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी तरफ आमिर और शाहरख खान जैसे अभिनेताओं का सहारा लेकर कांग्रेस देश का माहौल खराब कर रही है. मालूम हो कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मुस्लिम शाखा माना जाता है.

Next Article

Exit mobile version