पत्रकार से बदसलूकी करना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव को पड़ा महंगा, वी‍डियो वायरल, केस दर्ज

सोनभद्र : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने घोरावल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रभारी पुलिस निरीक्षक सी पी पाण्डेय ने बताया कि एक समाचार चैनल के संवाददाता की शिकायत पर प्राथमिकी मंगलवार को देर शाम दर्ज की गयी. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में वाराणसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 14, 2019 1:34 PM

सोनभद्र : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने घोरावल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रभारी पुलिस निरीक्षक सी पी पाण्डेय ने बताया कि एक समाचार चैनल के संवाददाता की शिकायत पर प्राथमिकी मंगलवार को देर शाम दर्ज की गयी.

उन्होंने बताया कि प्राथमिकी में वाराणसी निवासी नीतीश कुमार पांडेय ने आरोप लगाया है कि प्रियंका गांधी जब सोनभद्र के उभ्भा आईं तो उनके निजी सहायक संदीप सिंह ने समाचार कवरेज के दौरान उनसे (नीतीश) मारपीट की और धमकी दी. नीतीश ने प्राथमिकी में यह भी कहा है कि उनके कैमरामैन विशेष पाण्डेय से भी मारपीट की गई और कैमरे से छेड़छाड़ की गयी.

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रियंका गांधी वाड्रा के उम्भा दौरे के समय उनके सहयोगी द्वारा पत्रकार से कथित तौर पर बदसलूकी किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Next Article

Exit mobile version