यूपी सरकार ने सपा सांसद आजम खान को घोषित किया भू-माफिया, 10 दिन में 23 मुकदमे दर्ज

लखनऊः उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान को राज्या सरकार ने भू-माफिया घोषित किया है. उनपर किसानों का जमीन हड़पने का आऱोप है. रामपुर प्रशासन ने राज्य सरकार के ऐंटी-भू माफिया पोर्टल पर आजम खान को सूचीबद्ध कर दिया है. सांसद आजम खान और उनके एक सहयोगी के खिलाफ 26 किसानों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:49 PM
लखनऊः उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा सांसद आजम खान को राज्या सरकार ने भू-माफिया घोषित किया है. उनपर किसानों का जमीन हड़पने का आऱोप है. रामपुर प्रशासन ने राज्य सरकार के ऐंटी-भू माफिया पोर्टल पर आजम खान को सूचीबद्ध कर दिया है.
सांसद आजम खान और उनके एक सहयोगी के खिलाफ 26 किसानों की पांच हजार हेक्टेयर जमीन हड़पकर मोहम्मद अली जौहर विश्वविद्यालय के निर्माण में इस्‍तेमाल करने का संगीन आरोप है. आजम के खिलाफ बीते एक हफ्ते में 13 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. जिला प्रशासन ने आजम के खिलाफ कार्रवाई की है.
एसडीएम की तरफ से उनका नाम ऐंटी-भू माफिया पोर्टल में दर्ज कर लिया गया. मामले में आजम खान ने कहा कि जब से वो रामपुर से सांसद के तौर जीते हैं तब से भाजपा उन्हें परेशान कर रही है. मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप फर्जी हैं. अगर वो चाहें तो किसी भी तरह की जांच करा लें. यहां चारो तरफ सिर्फ मेरे दुश्मन हैं.

Next Article

Exit mobile version