भाई के घर इनकम टैक्स की कार्रवाई से भड़की बसपा सुप्रीमो मायावती, कहा- भाजपा से हम डरने वाले नहीं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के परिवार पर गुरुवार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बड़ी कार्रवाई की गयी जिससे वह गुस्से में हैं. मायावती ने हमला करते हुए कहा कि भाजपा पहले अपनी बेनामी संपत्तियों का खुलासा करे. उसने ने बेनामी संपत्ति के जरिए लोकसभा चुनाव जीता है. बसपा सुप्रीमो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 9:56 AM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती के परिवार पर गुरुवार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बड़ी कार्रवाई की गयी जिससे वह गुस्से में हैं. मायावती ने हमला करते हुए कहा कि भाजपा पहले अपनी बेनामी संपत्तियों का खुलासा करे. उसने ने बेनामी संपत्ति के जरिए लोकसभा चुनाव जीता है.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा केंद्र की सत्ता का अभी भी दुरुपयोग कर अपने विपक्षियों को षडयंत्र के तहत जबरन फर्जी मामलों में फंसाकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है. इसी क्रम में अब मेरे भाई-बहनों आदि को भी जबर्दस्ती परेशान किया जा रहा है, जो अति-निन्दनीय है. लेकिन इससे हमारी पार्टी डरने व झुकने वाली नहीं है.

मायावती ने आगे कहा कि ऐसी ही घिनौनी हरकत इसी पार्टी की सरकार ने साल 2003 में भी आयकर व सीबीआई आदि के जरिए हमारे विरूद्ध किया था, जो सर्वविदित है, जिसमें फिर हमें अंत में काफी संघर्ष के बाद सुप्रीम कोर्ट में न्याय मिला.

आपको बता दें कि गुरुवार को मायावती के भाई आनंद कुमार और उनकी पत्नी की 400 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति जब्त की गयी है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने आनंद कुमार और उनकी पत्नी से जुड़ी कुल सात एकड़ जमीन को जब्त किया है.

Next Article

Exit mobile version