रविवार को अयोध्या में रामलला का दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे, शिवसेना के नवनिर्वाचित सांसद भी होंगे साथ

लखनऊ : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. शिवसेना के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने शुक्रवार को बताया कि नवनिर्वाचित शिवसेना सांसद 15 जून को अयोध्या पहुंच रहे हैं, जबकि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के 16 जून को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 5:34 PM

लखनऊ : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. शिवसेना के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह ने शुक्रवार को बताया कि नवनिर्वाचित शिवसेना सांसद 15 जून को अयोध्या पहुंच रहे हैं, जबकि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के 16 जून को अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है.

…और इसे भी जानिये : उत्तर प्रदेश : उद्धव ठाकरे अयोध्या में करेंगे रामलला के दर्शन, राम मंदिर का उठायेंगे मुद्दा

उन्होंने बताया कि सांसदों सहित ठाकरे भगवान राम की पूजा-अर्चना करेंगे. प्रशासन से इस संबंध में अनुमति मिल गयी है. अयोध्या जाने का मकसद क्या है, इस सवाल पर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे कई धार्मिक स्थानों पर दर्शन के लिए गये. अब चुनाव में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन के बाद वह अयोध्या जाकर पूजा-अर्चना करेंगे.

उन्होंने कहा कि ठाकरे की अयोध्या यात्रा लोकसभा चुनाव में पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद भगवान राम का धन्यवाद करने के लिए हो रही है. इस यात्रा के जरिये अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्धता को और मजबूती मिलेगी. पिछले सात महीने में यह ठाकरे की दूसरी अयोध्या यात्रा है.

इससे पहले वह पिछले साल नवंबर में अयोध्या गये थे. ठाकरे की अयोध्या यात्रा से पहले पार्टी नेता संजय राउत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुके हैं. राउत ने योगी को ठाकरे की अयोध्या यात्रा के बारे में अवगत कराया था.

Next Article

Exit mobile version