आजम खान पर अर्मायादित टिप्पणी करने पर जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ : रामपुर जिला प्रशासन ने वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के खिलाफ अमार्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि असंज्ञेय अपराध (एनसीआर) के तहत मामला दर्ज कराया गया है. अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 9:20 PM

लखनऊ : रामपुर जिला प्रशासन ने वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के खिलाफ अमार्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि असंज्ञेय अपराध (एनसीआर) के तहत मामला दर्ज कराया गया है. अभिनेत्री से नेता बनी जया प्रदा ने मायावती के चुनाव प्रचार करने के चलते कहा था, ‘आजम खान के मेरे खिलाफ बयान को देखते हुए मायावती जी को सोचना चाहिए कि उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा उम्मीदवार आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम द्वारा उन्हें ‘अनारकली’ कहे जाने पर आडे हाथ लिया. जया प्रदा ने कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं.

जयाप्रदा ने रामपुर में कहा, मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी. मैंने उससे ये उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी. इससे पता चलता है कि पिता-पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं.

जयाप्रदा अब्दुल्ला की रामपुर में एक बैठक के दौरान व्यक्त टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.

अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं. उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं. आजम खान हाल में जयाप्रदा के बारे में एक विवादित बयान देकर पहले ही सुर्खियों में आ चुके हैं. इस बयान के लिए चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था. रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है.

Next Article

Exit mobile version