कुंभ मेला : इस बार कल्पवासी शिविर में लगी आग, लोगों में दहशत

प्रयागराज : कुंभ मेला क्षेत्र में शनिवार की शाम अचानक आग लग गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कल्पवासी शिविर में आग लग गयी जिसमें एक पलंग और कुछ सामान जल गये. इस घटना में किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है. मेला क्षेत्र के पुलिस कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 7:35 AM

प्रयागराज : कुंभ मेला क्षेत्र में शनिवार की शाम अचानक आग लग गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कल्पवासी शिविर में आग लग गयी जिसमें एक पलंग और कुछ सामान जल गये. इस घटना में किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है.

मेला क्षेत्र के पुलिस कंट्रोल रूम के एक अधिकारी ने बताया कि आचार्य नगर थाना क्षेत्र में पांटून पुल संख्या 14 और 15 के बीच एक कल्पवासी शिविर में शाम छह बजे आग लग गयी जिसे दमकल कर्मियों ने समय रहते बुझा दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में एक तख्त (लकड़ी का पलंग) और कुछ सामान जल गये.

फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है. आग लगने के बाद लोगों में दहशत का माहौल नजर आया.

यहां चर्चा कर दें कि इससे पहले भी मेले में आग लग चुकी है. 14 जनवरी को कुंभ मेले के सेक्टर 16 स्थित दिगम्बर अनी अखाड़े के शिविर में सिलेंडर फटने से आग लग गयी थी. हालांकि आग से कोई हताहत नहीं हुआ था, लेकिन वहां रखा काफी सामान जलकर राख हो गया था.

Next Article

Exit mobile version