पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के लिए भाजपा-कांग्रेस दोनों जिम्मेदार : मायावती

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस के सामने कहा कि देश में पेट्रोल की कीमत में बढ़ोत्तरी के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों समान रूप से जिम्मेदार हैं. मायावती ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए उन्हें उद्योगपतियों का दोस्त बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अपने दोस्तों को नाराज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2018 12:51 PM


लखनऊ :
बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस के सामने कहा कि देश में पेट्रोल की कीमत में बढ़ोत्तरी के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों समान रूप से जिम्मेदार हैं. मायावती ने नरेंद्र मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए उन्हें उद्योगपतियों का दोस्त बताया. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अपने दोस्तों को नाराज नहीं करना चाह रही है इसलिए वह पेट्रोल-डीजल की कीमत नहीं घटा रही है.

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार उसी तरह के फैसले ले रही है जिसके लिए वह मनमोहन सिंह की सरकार को कठघरे में खड़ा करती थी. उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताया है. उन्होंने सरकार की इस बात के लिए आलोचना की कि वह यह कहकर नहीं बच सकती है कि पेट्रोल की कीमत पर अंकुश लगाना उसके वश में नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार चाहे तो कीमत पर लगाम कस सकती है.

रघुराम राजन ने BAD LOAN के लिए मोदी-मनमोहन सरकार को जिम्मेदार बताया

Next Article

Exit mobile version