पंखुड़ी ने बुलंदशहर में दर्ज करायी शिकायत, सरकार से पूछा : अब कार्रवाई होगी?

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता और तेज-तर्रार युवा नेता पंखुड़ी पाठक ने उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के एक कर्मचारी के खिलाफ बलात्कार की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है. बुलंदशहर में लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पंखुड़ी ने उत्तर प्रदेश और बुलंदशहर पुलिस से ट्विटर पर ही पूछा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2017 3:47 PM

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता और तेज-तर्रार युवा नेता पंखुड़ी पाठक ने उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) के एक कर्मचारी के खिलाफ बलात्कार की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है. बुलंदशहर में लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पंखुड़ी ने उत्तर प्रदेश और बुलंदशहर पुलिस से ट्विटर पर ही पूछा कि अब दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होगी? मुझे कार्रवाई का इंतजार है.

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी को मिली बलात्कार की धमकी, ट्विटर पर मचा बवाल

कथित तौर पर यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एक कर्मचारी ने फेसबुक पर उन्हें बलात्कार की धमकी दी थी. पंखुड़ी ने ट्विटर पर इसका जिक्र किया. इसके बाद उन्हें कई सलाह भी मिले और बड़ी संख्या में लोगों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना भी की.

बलात्कार की धमकी की बात पंखुड़ी ने 29 सितंबर को ट्विटर पर साझा की थी. उन्होंने सवाल उठाया था कि क्या किसी सरकारी कर्मचारी को ऐसी बात करनी चाहिए? पंखुड़ी ने रविवार (1 अक्तूबर, 2017) को उन्हें धमकी देनेवाले कर्मचारी पर कार्रवाई की उम्मीद में लिखा, ‘नोएडा के बाद अब बुलंदशहर थाना में UPPCL में तैनात कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी. ब कोई कार्रवाई होगी?’

समाजवादी पार्टी की नेता पंखुड़ी पाठक ने एक वीडियो री-ट्वीट किया और नरेंद्र मोदी पर बरस पड़े लोग

पंखुड़ी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने पंडित श्रीकांत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘दशहरा मना लिया हो, तो यहां भी ध्यान दें. आपके कर्मचारी ने बलात्कार की धमकी दी है. क्या आप इसका समर्थन करते हैं?

Next Article

Exit mobile version