गायक हत्या मामला: आरोपी के घर से दो लाख रुपये नकद, गहने और हथियार बरामद

मुजफ्फरनगर (उप्र) : भजन गायक और उनके परिवार की उत्तर प्रदेश के शामली जिले में हुई हत्या के सनसनीखेज मामले की जांच कर रहे विशेष कार्य बल ने आरोपी के दिल्ली स्थित घर दो लाख रुपए नकद, गहने और अन्य बहुमूल्य सामान बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी हिमांशु सैनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2020 11:39 AM

मुजफ्फरनगर (उप्र) : भजन गायक और उनके परिवार की उत्तर प्रदेश के शामली जिले में हुई हत्या के सनसनीखेज मामले की जांच कर रहे विशेष कार्य बल ने आरोपी के दिल्ली स्थित घर दो लाख रुपए नकद, गहने और अन्य बहुमूल्य सामान बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी हिमांशु सैनी के घर से तीन धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं.

भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी नेहा (36) और बेटी वसुंधरा (12) की 31 दिसंबर को पंजाबी कॉलोनी स्थित उनके घर में धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई थी. उनके 10 वर्षीय बेटे का शव इस घटना के अगले दिन शामली से 40 किमी दूर हरियाणा के पानीपत में एक कार में मिला था. शव पर जलने के निशान थे.

पुलिस के मुताबिक सैनी ने अपराध स्वीकार कर लिया है और इसकी वजह पाठक के साथ पैसों का विवाद बताया. मामले को सुलझाने में हुई देरी को देखते हुए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया था, जिसके बाद शुक्रवार को एसआईटी का गठन किया गया.

Next Article

Exit mobile version