पेड़ को लेकर विवाद में युवक की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

संकोबुरू जंगल से जयराम गोप का मिला था सड़ा-गला शव चाईबासा :मंझारी थाना क्षेत्र के बरकीमारा गांव में पेड़ को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने सोमवार को संकोबुरू जंगल से जयराम गोप उर्फ कंदरा गोप नामक उक्त युवक का सड़ा-गला शव बरामद कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 4:18 AM

संकोबुरू जंगल से जयराम गोप का मिला था सड़ा-गला शव

चाईबासा :मंझारी थाना क्षेत्र के बरकीमारा गांव में पेड़ को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने सोमवार को संकोबुरू जंगल से जयराम गोप उर्फ कंदरा गोप नामक उक्त युवक का सड़ा-गला शव बरामद कर पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा. पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में हरीश चंद्र गोप, कुरसो उर्फ मोगरा गोप तथा तोंबो गोप शामिल हैं. मृतक की बहन मोती गोप ने बताया कि 15 अगस्त की शाम जयराम गोप को उक्त आरोपी घर से बुलाकर ले गये.

लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटा. दूसरे दिन से उसकी तलाश हो रही थी, लेकिन सोमवार को गांव के चरवाहा बच्चों ने जंगल में एक शव देखा तथा उसकी जानकारी घरवालों को दी. जानकारी मिलने पर लोग जंगल पहुंचे तो शव की पहचान जयराम गोप के रूप में की गयी. उन्होंने बताया कि एक साल पूर्व आरोपी हरीश चंद्र बिरुआ के साथ पेड़ को लेकर विवाद हुआ था. आरोपियों ने जयराम की हत्या कर संकोबुरू जंगल में फेंक दिया था. मृतक को एक छह माह की बच्ची है.

Next Article

Exit mobile version