बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गया जेल

झींकपानी : झींकपानी थानांतर्गत आसुरा पंचायत के तानीबासा में लगभग डेढ़ महीने पूर्व तीन वर्षीया बच्ची से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी जमादार अल्डा उर्फ जरंग अल्डा को पुलिस ने गुप्त सूचना पर सोमवार तड़के चार बजे तानीबासा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था. इस संबंध में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 3:27 AM

झींकपानी : झींकपानी थानांतर्गत आसुरा पंचायत के तानीबासा में लगभग डेढ़ महीने पूर्व तीन वर्षीया बच्ची से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी जमादार अल्डा उर्फ जरंग अल्डा को पुलिस ने गुप्त सूचना पर सोमवार तड़के चार बजे तानीबासा स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया था.

इस संबंध में पीड़िता की मां ने विगत नौ जुलाई को आरोपी के खिलाफ झींकपानी थाना में नामजद मामला दर्ज कराया था, जिसके अनुसार आठ जुलाई को वह घर के पास ही खेत में काम करने गयी थी, जबकि बच्ची घर में अकेली थी. जब वह घर लौटी तो आरोपी घर के अंदर से हड़बड़ा कर निकल रहा था.

शंका होने पर वह घर के अंदर गयी तो पता चला कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर रखा था, लेकिन वह चकमा देकर भाग निकला. गौरतलब है कि आरोपी पीड़िता का चचेरा भाई व पड़ोसी है. घटना के बाद भागकर वह कोलकाता के किसी ईंट भट्ठे में काम कर रहा था, जहां से वह रविवार को ही गांव लौटा था, जिसकी सूचना मिलने पर झींकपानी थाना प्रभारी नागेंद्र ओझा ने छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version