नहाने में पत्थर से लगी चोट, बेहोश होकर बहने लगा तुषार

चक्रधरपुर. नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया था तुषार, डूबने पर किसी तरह दोस्तों ने बचायी जान चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेलवे ईस्ट कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय तुषार चौहान रविवार को नदी से डूबने से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में दोस्तों ने उसे नदी से बाहर लाकर रेलवे अस्पताल में भरती कराया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 6:48 AM

चक्रधरपुर. नदी में दोस्तों के साथ नहाने गया था तुषार, डूबने पर किसी तरह दोस्तों ने बचायी जान

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेलवे ईस्ट कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय तुषार चौहान रविवार को नदी से डूबने से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में दोस्तों ने उसे नदी से बाहर लाकर रेलवे अस्पताल में भरती कराया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, तुषार चौहान सुबह करीब दस बजे नाश्ता करने के बाद अपने दोस्त पावस भूषण, आनंद कुमार व गौतम कुमार के साथ पंप हाउस के पास नदी में नहाने गया था. नदी में नहाने के क्रम में उसके सिर में नुकीले पत्थर से गंभीर चोट लग गयी, जिससे मूर्छित होकर वह नदी में डूबने लगा. तुषार को डूबते देख दोस्तों ने उसे नदी से बाहर निकाला.
पानी से बाहर आते ही लहुलूहान अवस्था में तुषार को आसपास के लोगों की मदद से रेलवे अस्पताल पहुंचाया गया. वहां रेल अस्पताल के बेड पर वह करीब आधा घंटे तक तड़पता रहा. परिजन अस्पताल में इलाज के लिए गुहार लगाते रहे, लेकिन बिना प्राथमिक उपचार किये ही उसे जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने के बाद थाना के एसआइ तुरता खलको अस्पताल पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली. परिजन तत्काल एंबुलेंस से तुषार को इलाज के लिए जमशेदपुर ले गये. सिर में चोट लगने की वजह से तुषार की हालत नाजुक बतायी जा रही है. तुषार केंद्रीय विद्यालय में दसवीं का छात्र है. दोस्तों ने बताया कि नदी के अंदर तुषार के साथ सभी नहा रहे थे, तभी अचानक वह मूर्छित होकर नदी में डूबने लगा.

Next Article

Exit mobile version