15 दिनों के अंदर पूरा करें आवास निर्माण: बीडीओ

कोलेबिरा : बीडीओ अखिलेश कुमार ने कोलेबिरा पंचायत के विभिन्न गांवों में बन रहे प्रधानमंत्री आवास योजना का निरीक्षण किया. उन्होंने सभी प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभुकों को अपने आवास निर्माण कार्य 15 दिनों के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया. कहा कि अगर आवास निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की परेशानी हो रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 1:06 AM

कोलेबिरा : बीडीओ अखिलेश कुमार ने कोलेबिरा पंचायत के विभिन्न गांवों में बन रहे प्रधानमंत्री आवास योजना का निरीक्षण किया. उन्होंने सभी प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभुकों को अपने आवास निर्माण कार्य 15 दिनों के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया.

कहा कि अगर आवास निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की परेशानी हो रही है, तो वह स्वयं आकर उनसे मिले. उनकी परेशानी को यथासंभव दूर किया जायेगा. निर्धारित समय तक आवास कार्य पूरा नहीं करने पर विभागीय कार्रवाई की जा सकती है. इसके अलावा उन्होंने ऐसे लाभुकों को चेतावनी दी, जो आवास निर्माण कार्य का पैसा निकाल कर बैठे हैं.

उन्होंने ऐसे लाभुकों को दो दिनों के अंदर आवास निर्माण कार्य शुरू करने का निर्देश दिया. कहा कि अगर दो दिनों के अंदर लाभुक अपने आवास निर्माण कार्य शुरू नहीं करते हैं, तो उन पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी. मौके पर कोलेबिरा पंचायत के मुखिया आलोमनी बागे भी मौजूद थी.

Next Article

Exit mobile version