मूक-बधिर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, जेल

सिमडेगा : सिमडेगा पुलिस ने मूक-बधिर नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही. मालूम हो कि पाकरटांड थाना क्षेत्र के किशलपुर करमटोली में सोमवार की रात को एक मूक-बधिर नाबालिग से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. गांव में क्रिसमस का गैदरिंग था. गैदरिंग में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2019 10:30 PM

सिमडेगा : सिमडेगा पुलिस ने मूक-बधिर नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही. मालूम हो कि पाकरटांड थाना क्षेत्र के किशलपुर करमटोली में सोमवार की रात को एक मूक-बधिर नाबालिग से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

गांव में क्रिसमस का गैदरिंग था. गैदरिंग में गांव के सभी लोग शामिल हुए थे. गैदरिंग के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ घर आ गई. रात सभी कोई सो रहे थे. घर का दरवाजा खुला हुआ था.

पीड़िता की मां के मुताबिक रात में केशलपुर पुरनापानी निवासी आनंद डांग घर में घुस कर नाबालिग को अपने साथ खींच कर ले गया. घर से ही थोड़ी दूरी पर दूसरे घर में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की सूचना पर पाकरटांड पुलिस ने पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. सदर अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है.थाना में आनंद डांग के विरूध मामला भी दर्ज किया गया. पाकरटांड पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी आनंद डांग गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version