पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी सेंगल पार्टी : पुष्पा

सिमडेगा : राष्ट्रीय सेंगल पार्टी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा है कि हमारी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पा सेकुंदा टेटे ने कहा कि सिमडेगा एवं कोलेबिरा की जनता हमारे साथ है. हमारा मुख्य फोकस सिमडेगा व कोलेबिरा विधानसभा सीट पर ही होगा. हालांकि अन्य विधानसभा क्षेत्रों से भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 1:41 AM

सिमडेगा : राष्ट्रीय सेंगल पार्टी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर कहा है कि हमारी पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पा सेकुंदा टेटे ने कहा कि सिमडेगा एवं कोलेबिरा की जनता हमारे साथ है. हमारा मुख्य फोकस सिमडेगा व कोलेबिरा विधानसभा सीट पर ही होगा. हालांकि अन्य विधानसभा क्षेत्रों से भी पार्टी प्रत्याशी खड़ा करेगी.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सेंगल पार्टी जनता की पार्टी है. इस पार्टी को जनता ने ही बनाया है और जनता का पूर्ण सहयोग भी मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सिमडेगा विधानसभा क्षेत्र से ओलिभर लकड़ा एवं कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र से अनिल कंडुलना पार्टी प्रत्याशी होंगे. इसके अलावा तोरपा, सिसई, मनोहरपुर, गुमला विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों की घोषणा बाद में की जायेगी. इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी अनिल कंडुलना, ओलिभर लकड़ा सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version