प्रदर्शन कर कहा नेटवर्क नहीं, तो वोट नहीं

बोलबा : प्रखंड में लंबे समय से मोबाइल नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा. ग्रामीण इसके विरुद्ध प्रदर्शन किया. साथ ही बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने का निर्णय लिया. ग्रामीणों ने अपने हाथों बैनर व पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीण कह रहे थे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 12:48 AM

बोलबा : प्रखंड में लंबे समय से मोबाइल नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा. ग्रामीण इसके विरुद्ध प्रदर्शन किया. साथ ही बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान का बहिष्कार करने का निर्णय लिया. ग्रामीणों ने अपने हाथों बैनर व पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया. ग्रामीण कह रहे थे कि नेटवर्क नहीं, तो वोट नहीं. ग्रामीणों ने यह भी निर्णय लिया कि प्रखंड में किसी नेता या पदाधिकारी के आने पर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा.

इनकी शिकायत थी कि नेटवर्क की समस्या लेकर सांसद, विधायक, उपायुक्त एवं अन्य पदाधिकारी को भी लिखित सूचना दी गयी है, पर आज तक यहां नेटवर्क की समस्या दूर नहीं हुई. इससे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. प्रखंड में छह टावर लगाये गये हैं, किंतु एक भी टावर चालू नहीं है. लोग पहाड़ एवं ऊंची जगहों पर जाकर मोबाइल से बात करने को विवश हैं. इस मौके पर प्रमुख सुरजन बड़ाइक ,उप मुखिया अजय जायसवाल, इंद्रमोहन सिंह, वीरेंद्र बड़ाइक, यमुना प्रसाद जायसवाल, इंद्र सिंह, मनोज सिंह, शशिकांत यादव के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version