सिमडेगा : कम्‍प्‍यूटर दुकान संचालक हत्‍याकांड मामले में दो लोग गिरफ्तार

रविकांत साहू, सिमडेगा सिमडेगा में 11 सितंबर को कम्प्यूटर दुकान संचालक नितिन पाठक के हत्याकांड का उद्भेदन पुलिस ने किया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. बताया गया कि सिमडेगा के सलडेगा निवासी नितिन पाठक कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 7:47 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

सिमडेगा में 11 सितंबर को कम्प्यूटर दुकान संचालक नितिन पाठक के हत्याकांड का उद्भेदन पुलिस ने किया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

बताया गया कि सिमडेगा के सलडेगा निवासी नितिन पाठक कुछ लोगों के साथ मिलकर टावर लगाने का काम कर रहे थे. इसी क्रम में सहयोगियों के साथ लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि लेनदेन के विवाद में 11 सितंबर को नितिन की गुमला निवासी श्रीकांत शर्मा उर्फ बिट्टू और गुमला के टोटो निवासी विकास कुमार ने एक अन्य अपराधी के साथ मिलकर नानेसेरा इलाके में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एकआइटी का गठन किया गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए श्रीकांत शर्मा और विकास को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में प्रयुक्त मोबाईल आदि बरामद किये गये हैं.

एसपी ने बताया कि हत्या के लिए चोरी का सिम और नया मोबाईल का इस्तेमाल किया गया था. अपराधियों ने इस तरह से घटना को अंजाम दिया था कि पुलिस को उन तक पहुंचना बड़ा मुश्किल था.

Next Article

Exit mobile version