सिमडेगा : दो बाइक भिड़े पांच युवकों की हुई मौत

सिमडेगा में दो बाइक की सीधी टक्कर में पांच युवकों की जान चली गयी. घटना सिमडेगा थाना क्षेत्र के जोगबाहर मुख्य पथ पर घटी. सलडेगा से एक बाइक में सवार हो कर चार युवक जोगबहार बाजार से वापस सलडेगा लौट रहे थे, इसी क्रम में विपरित दिशा से कोलेबिरा के तीन युवक बाइक में सवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 9:38 AM
सिमडेगा में दो बाइक की सीधी टक्कर में पांच युवकों की जान चली गयी. घटना सिमडेगा थाना क्षेत्र के जोगबाहर मुख्य पथ पर घटी. सलडेगा से एक बाइक में सवार हो कर चार युवक जोगबहार बाजार से वापस सलडेगा लौट रहे थे, इसी क्रम में विपरित दिशा से कोलेबिरा के तीन युवक बाइक में सवार हो कर जोगबहार की ओर जा रहे थे. जोगबहार मोड़ के पास दोनों बाइक की आमने-सामने भिंड़त हो गयी. टक्कर की इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही एक युवक गौतम बेसरा उर्फ बिट्टू की मौत हो गयी. जबकि दो युवक मार्शल डांग, दामोदर खेरवार की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी.
वहीं एक युवक ढिबरू खेरवार की मौत रांची ले जाने के क्रम में और राफेल रॉय की मौत रिम्स (रांची) में इलाज के दौरान हो गयी. इधर घटना में घायल दो युवकों में एक युवक सूरज खेरवार का इलाज रिम्स और दूसरे घायल युवक निम्रोध बुढ़ का इलाज आईजीएच में चल रहा है.
इन युवकों की गयी जान : मार्शल डांग (17, लोबोंई), गौतम बेसरा उर्फ बिट्टू (20, सलडेगा), राफेल राय (21, सलडेगा), दामोदर खेरवार (19) और ढिगरू खेरवार (21) दोनों गम्हारटोली (कोलेबिरा).

Next Article

Exit mobile version