सिमडेगा : हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रविकांत साहू, सिमडेगा पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मालूम हो कि पिछले दिनों बानो के एक बालू घाट में जेसीबी डंपर सहित चार वाहनों को अपराधकर्मियों ने आग के हवाले कर दिया था. इसी क्रम में अपराधकर्मियों द्वारा हवाई फायरिंग कर कुछ मजदूरों को बंधक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 10:59 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मालूम हो कि पिछले दिनों बानो के एक बालू घाट में जेसीबी डंपर सहित चार वाहनों को अपराधकर्मियों ने आग के हवाले कर दिया था. इसी क्रम में अपराधकर्मियों द्वारा हवाई फायरिंग कर कुछ मजदूरों को बंधक बनाया था.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधकर्मी फरार हो गये थे. घटना के बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर अपराधकर्मियों को पकड़ने हेतु तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. पुलिस को इस मामले में सफलता मिली. 16 जून को हथियार के साथ तीन अपराधकर्मी को पकड़ा गया.

सभी अपराधकर्मी सरिया के जंगल में इकट्ठा होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. तभी पुलिस छापामारी कर तीनों अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए अपराध कर्मियों में नरेंद्र सिंह चाईबासा निवासी, सोमा लुगून चाईबासा निवासी एवं कल्याण कंडुलना चाईबासा निवासी शामिल है.

उक्त लोगों के पास से एक देसी पिस्तौल, 6 जिंदा गोली, एक मोबाइल एवं एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. छापेमारी दल में मुख्य रूप से एसडीपीओ राजकिशोर, जलडेगा थाना प्रभारी रवि प्रकाश, बानो थाना प्रभारी सुभाष चंद्र सिंह, गिर्दा प्रभारी प्रभात कुमार, महाबुआंग थाना प्रभारी फिलिप मिंज, पुअनि रमेश यादव के अलावा सशस्त्र बल शामिल थे.

पूर्व में भी जेल जा चुके हैं पकड़े गये अपराधी : एसपी

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि वाहनों को आग के हवाले करने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उक्त मामले में अन्य अपराधी अभी भी फरार हैं. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. एसपी ने बताया कि लेवी की मांग को लेकर घटना को अंजाम दिया गया था. घटना में सभी जिले के बाहर के अपराधी शामिल थे. पकड़े गये अपराधी पूर्व में भी कई मामलों में जेल जा चुके है. एसपी ने यह भी कहा कि उक्त घटना में कुछ स्थानीय अपराधी प्रवृति के लोग भी शामिल थे. जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

Next Article

Exit mobile version