सिमडेगा : पारिवारिक विवाद में पति-पत्‍नी की हत्या

रविकांत साहू, सिमडेगा जलडेगा प्रखंड के रोबगा गंझुटोली में आपसी विवाद में दंपत्ति की हत्या कर दी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रोबगा गंझुटोली गांव में मकरू गंझू ने अपने ही रिश्तेदार बिरसु गंझू व पत्‍नी सुकरो देवी की हत्या टांगी, पत्थर तथा डंडे से पीट-पीटकर कर दी. पुलिस ने बताया कि एक कुसुम पेड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2019 9:30 PM

रविकांत साहू, सिमडेगा

जलडेगा प्रखंड के रोबगा गंझुटोली में आपसी विवाद में दंपत्ति की हत्या कर दी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रोबगा गंझुटोली गांव में मकरू गंझू ने अपने ही रिश्तेदार बिरसु गंझू व पत्‍नी सुकरो देवी की हत्या टांगी, पत्थर तथा डंडे से पीट-पीटकर कर दी. पुलिस ने बताया कि एक कुसुम पेड़ को लेकर एक सप्ताह पूर्व झगड़ा हुआ था.

जिसे लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद चल रहा था. इसी बीच शुक्रवार रात को दोनों के परिवार के बीच झगड़ा होने लगा. इसी बीच आवेश में आकार मकरू गंझू ने पहले बिरसु गंझू को टांगी से मार कर हत्या कर दी. पति बिरसु गंझु को बचाने गयी उसकी पत्नी सुकरो देवी को भी मकरू गंझू ने टांगी से मार कर हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया. घटना से संबंधित मामला भी थाना में दर्ज किया गया. इधर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version