भुगतान नहीं हुआ, तो करेंगे रोजगार सेवक का घेराव

सिमडेगा : बीरू पंचायत के हरीनधारा नवाटोली में मजदूरों की बैठक हुई. अध्यक्षता चोन्हास केरकेट्टा ने की. बैठक में झारखंड मजदूर यूनियन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में नवाटोली से कारीपानी तक मनरेगा के तहत हुए सड़क निर्माण में लगे मजदूरों काे अब तक भुगतान नहीं होने पर चिंता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 6:27 AM
सिमडेगा : बीरू पंचायत के हरीनधारा नवाटोली में मजदूरों की बैठक हुई. अध्यक्षता चोन्हास केरकेट्टा ने की. बैठक में झारखंड मजदूर यूनियन के अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में नवाटोली से कारीपानी तक मनरेगा के तहत हुए सड़क निर्माण में लगे मजदूरों काे अब तक भुगतान नहीं होने पर चिंता व्यक्त की गयी.
मजदूरों ने कहा कि वर्ष 2016-17 में सड़क का निर्माण संबंधित क्षेत्र के रोजगार सेवक के माध्यम से कराया गया था, किंतु रोजगार सेवक द्वारा मजदूरों को भुगतान अब तक नहीं किया गया. बैठक में निर्णय लिया गया कि यदि शीघ्र ही बकाया राशि का भुगतान नहीं किया जाता है, तो रोजगार सेवक का घेराव किया जायेगा.
बैठक में संतोष केरकेट्टा, चैतु सिंह, निर्दोष केरकेट्टा, थियोदोर लकड़ा, अंजोर केरकेट्टा, राजेंद्र सिंह, सिकंदर मांझी, कुंवर केरकेट्टा, ओलेम केरकेट्टा, सलीम केरकेट्टा, संजीत सिंह, अब्राहम केरकेट्टा, शोभा केरकेट्टा, अजय सिंह, शंकर सिंह व आशीष केरकेट्टा के अलावा अन्य मजदूर उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version