सिमडेगा : देशी कट्टा के साथ पहाड़ी चीता के दो अपराधी गिरफ्तार

सिमडेगा : बोलबा पुलिस ने अपराधी संगठन पहाड़ी चीता के दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. एसपी संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि बोलबा थाना में कांड संख्या 10/18 के अभियुक्त मुरारी प्रसाद अपने साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 8:26 PM

सिमडेगा : बोलबा पुलिस ने अपराधी संगठन पहाड़ी चीता के दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. एसपी संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि बोलबा थाना में कांड संख्या 10/18 के अभियुक्त मुरारी प्रसाद अपने साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा हैं.

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रवि शंकर नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. टीम में शामिल पुलिस के जवानों ने छापामारी अभियान चला कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इसमें बालापानी ढोड़ीजोर केरसई निवासी विनय डुंगडुंग व सरलाटोली बोलबा निवासी हेमंता सिंह उर्फ छोटू सिंह शामिल हैं. जबकि मुरारी प्रसाद भागने में सफल रहा.

पुलिस उक्त अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा एवं 315 बोर का तीन कारतूस बरामद किया है. छापामारी अभियान में थाना प्रभारी रवि शंकर सहित सैट 48 के सअनि संजय कुमार सिंह सहित सैट के जवान शामिल थे.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी पूर्व में भी पहाड़ी चीता संगठन के लिये काम करते हुए जेल जा चुके हैं. जेल से निकलने के बाद पहाड़ी चीता के नाम पर लेवी वसूलने का काम कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version