सिमडेगा : मवेशी तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार, 21 मवेशी जब्‍त

सिमडेगा : मवेशी तस्करी के आरोप में ठेठईटांगर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये लोगों के पास से एक बाईक भी जब्त किया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओड़िशा के खटखुटबहार से मवेशी की तस्करी कर घोड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2018 8:02 PM

सिमडेगा : मवेशी तस्करी के आरोप में ठेठईटांगर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गये लोगों के पास से एक बाईक भी जब्त किया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ओड़िशा के खटखुटबहार से मवेशी की तस्करी कर घोड़ी बहार जंगल के रास्ते सिमडेगा लाया जा रहा था.

सूचना के आधार पर थाना प्रभारी बृज कुमार ने सशस्त्र बलों के साथ घोड़ी बहार जंगल में छापेमारी की. छापेमारी में रात में एक बाईक पर दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा. पूछताछ के बाद दोनों को मवेशी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

पकड़े गये लोगों के पास से एक बाईक भी जब्त किया गया. मवेशी तस्करी के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़े लोगों के नाम शहरी क्षेत्र के खैरन टोली निवासी महमूद लाल व मो सफ्तार है. जब्त 21 मवेशी को थाना परिसर में रखा गया है.

Next Article

Exit mobile version