सरायकेला : झूलते तार की चपेट में आकर दो रेलकर्मी भाइयों की मौत

सरायकेला : रेलवे की ड्यूटी कर लौट रहे दो सगे भाइयों की बुधवार सुबह सिंद्री गांव में बिजली के खंभे से झूलते नंगे तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, उलीडीह गांव निवासी भोलानाथ महतो (40) व ईश्वर महतो (28) मंगलवार को रात की ड्यूटी पर थे. सुबह पांच बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 6:52 AM

सरायकेला : रेलवे की ड्यूटी कर लौट रहे दो सगे भाइयों की बुधवार सुबह सिंद्री गांव में बिजली के खंभे से झूलते नंगे तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, उलीडीह गांव निवासी भोलानाथ महतो (40) व ईश्वर महतो (28) मंगलवार को रात की ड्यूटी पर थे.

सुबह पांच बजे ड्यूटी खत्म कर वे एक ही बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में सिंद्री गांव में बिजले के खंभे से झूलते नंगे तार की चपेट में आ गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने मृतकों के एक अन्य भाई महेश्वर महतो को सूचना दी. महेश्वर मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की खबर दी.

इसके बाद सीनी ओपी प्रभारी विपिन बिहारी सिंह के नेतृत्व में पुलिस पहुंची और सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सरायकेला भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. सरायकेला थाना प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

विधायक ने बिजली एसडीओ को लगायी फटकार : दो सगे भाइयों की मौत की सूचना पर खरसावां विधायक दशरथ गागराई सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. विधायक ने मौके पर बिजली विभाग के एसडीओ अखिलेश्वर प्रसाद सिंह को जमकर फटकार लगायी.

विधायक ने एसडीओ से सभी विभागीय कारवाई पूरी करते हुए जल्द मुआवजा राशि देने व जर्जर तार को ठीक करने की मांग की. पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा भी उलीडीह गांव पहुंचे व मृतकों के परिजनों से मिले. उन्होंने भी बिजली विभाग से मुआवजा देने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version