महाकुंभ में उमड़े बच्चे, पानी का भी इंतजाम नहीं

खेल महाकुंभ में छह से 12 वर्ष तक के 2500 बच्चों ने लिया भाग सड़क पार कर चापाकल में पानी पीते देखे गये छोटे-छोटे बच्चे सरायकेला : बिरसा मुंडा स्टेडियम में बुधवार को आयोजित जिला स्तरीय खेल महाकुंभ में अव्यवस्था का आलम देखने को मिला. इससे बच्चों को खासी परेशानी उठानी पड़ी. खेल में जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:41 AM

खेल महाकुंभ में छह से 12 वर्ष तक के 2500 बच्चों ने लिया भाग

सड़क पार कर चापाकल में पानी पीते देखे गये छोटे-छोटे बच्चे
सरायकेला : बिरसा मुंडा स्टेडियम में बुधवार को आयोजित जिला स्तरीय खेल महाकुंभ में अव्यवस्था का आलम देखने को मिला. इससे बच्चों को खासी परेशानी उठानी पड़ी. खेल में जिले के सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के छह से 12 वर्ष तक के हजारों बच्चे शामिल हुए, लेकिन उनके लिए पानी तक की व्यवस्था नहीं की गयी थी. खेल महाकुंभ में जिले के 2500 बच्चों ने निबंधन कराया, जिसमें से खेल अकादमी रांची के लिए 100, 50 छात्र व 50 छात्राअों का चयन किया जायेगा.
जिला खेल पदाधिकारी बालकिशोर महतो ने बताया कि खेल महाकुंभ में करीब 2500 बच्चों ने भाग लिया. मौके पर 25 से अधिक प्रतियोगिताएं हुई, जिसमें बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखायी. प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों का ट्रायल लिया गया. मौके पर खरसावां बीइइओ बच्चन लाल यादव, बीपीओ कीतेन सोरेन, एसआरपी तरुण कुमार सिंह, शिक्षक रूपेश मिश्रा, तरुण प्रधान, मीनकेतन प्रधान, राजेश नायक समेत कई अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version