33 सहायक शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, विवि ने भेजा प्रस्ताव

चाईबासा : कोल्हान विश्वविद्यालय प्रशासन 33 सहायक प्रोफेसरों को एसोसिएट प्रोफेसर पद पर पदोन्नति देने की तैयारी में है. इस संबंध में विवि प्रशासन ने एक प्रस्ताव तैयार कर एचआरडी के पास भेजा है. इसमें 1996 बैच के शिक्षक शामिल हैं. शिक्षकों को पदोन्नति मिलने के बाद उनके ग्रेड पे में वृद्धि होगी. पदोन्नति की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2017 5:46 AM

चाईबासा : कोल्हान विश्वविद्यालय प्रशासन 33 सहायक प्रोफेसरों को एसोसिएट प्रोफेसर पद पर पदोन्नति देने की तैयारी में है. इस संबंध में विवि प्रशासन ने एक प्रस्ताव तैयार कर एचआरडी के पास भेजा है. इसमें 1996 बैच के शिक्षक शामिल हैं. शिक्षकों को पदोन्नति मिलने के बाद उनके ग्रेड पे में वृद्धि होगी. पदोन्नति की प्रक्रिया तत्कालीन कुलपति डॉ आरपीपी सिंह के समय हुई थी. उसी समय फाइल तैयार की गयी थी. इसमें कई शिक्षकेतर कर्मचारी को शामिल किया गया है. हालांकि हाल में चतुर्थ वर्ग से तृतीय वर्ग में विवि ने कुछ शिक्षकों को पदोन्नति दिया है.

जेएलएन व टाटा कॉलेज के शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति रद्द
चाईबासा. जेएलएन कॉलेज व टाटा कॉलेज चाईबासा के शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति रद्द कर दी गयी है. पीजी विभाग व विभिन्न कॉलेजों में यहां के शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारी प्रतिनियुक्ति पर थे. विवि प्रशासन ने सभी को अपने-अपने कॉलेज में सेवा देने का निर्देश दिया है. नैक टीम की वापसी तक शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारी कॉलेजों में रहेंगे. वहीं कई शिक्षकेतर कर्मचारी को कुछ दिनों के लिये अन्य कॉलेजों से टाटा कॉलेज व जेएलएन कॉलेज में प्रतिनियुक्त किया गया है.

Next Article

Exit mobile version