ई पॉश से नहीं दे रहे थे राशन, 14 डीलरों को शो-कॉज

कार्डधारियों को खाद्यान्न उपलब्ध कराना प्राथमिकता: अनूप किशोर सरायकेला : जिला आपूर्ति पदाधिकारी के रूप में अनूप किशोर शरण ने शनिवार को प्रभार ग्रहण किया. इसके पश्चात श्री शरण ने कहा कि जिले के सभी गरीब कार्डधारियों को ससमय खाद्यान्न उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है. गरीबों तक खाद्यान्न पहुंचाने में कोई कोताही बरदाश्त नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 3:54 AM

कार्डधारियों को खाद्यान्न उपलब्ध कराना प्राथमिकता: अनूप किशोर

सरायकेला : जिला आपूर्ति पदाधिकारी के रूप में अनूप किशोर शरण ने शनिवार को प्रभार ग्रहण किया. इसके पश्चात श्री शरण ने कहा कि जिले के सभी गरीब कार्डधारियों को ससमय खाद्यान्न उपलब्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है. गरीबों तक खाद्यान्न पहुंचाने में कोई कोताही बरदाश्त नहीं की जायेगी और राशन के उठाव से लेकर राशन वितरण तक किसी भी प्रकार की कालाबाजारी होने नहीं दी जायेगी. श्री शरण ने अनीता सहाय से आपूर्ति पदाधिकारी का प्रभार ग्रहण किया. मौके पर सभी कार्यालय कर्मी उपस्थित थे.
ई पॉश से राशन नहीं देने वाले14 पीडीएस डीलरों को शो-कॉज:
प्रभार ग्रहण करने के पश्चात आपूर्ति पदाधिकारी ने राशन वितरण प्रक्रिया की समीक्षा की. ई-पोश मशीन के माध्यम से बायोमीट्रिक सिस्टम पर खाद्यान्न का वितरण नहीं करने वाले जिले के 14 पीडीएस डीलर को शो कॉज जारी करते हुए दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि खरसावां के आठ, आदित्यपुर नगर परिषद के चार एवं नीमडीह के दो डीलर द्वारा ई पोश से राशन का वितरण नहीं किया जा रहा है. श्री शरण ने कहा कि पीडीएस डीलर का स्पष्टीकरण संतोषजनक नहीं रहने पर डीलर को कार्यमुक्त करने की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version