साहिबगंज में हेमंत की चुनावी सभा, बोले- देश में बेरोजगारी, भुखमरी और बलात्कारी की संख्या बढ़ी

साहिबगंज/बोरियो : बोरियो प्रखंड अंतर्गत मंगरूटीकर फुटबॉल मैदान में बोरियो विधानसभा के झामुमो प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि क्षेत्र की जनता अपना बहुमूल्य मतदान झामुमो के पक्ष में देकर राज्य को सशक्त व समृद्ध बनाएं. वहीं, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 7:30 PM

साहिबगंज/बोरियो : बोरियो प्रखंड अंतर्गत मंगरूटीकर फुटबॉल मैदान में बोरियो विधानसभा के झामुमो प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि क्षेत्र की जनता अपना बहुमूल्य मतदान झामुमो के पक्ष में देकर राज्य को सशक्त व समृद्ध बनाएं. वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए श्री सोरेन ने कहा कि देश में बेरोजगारी, भुखमरी और बलात्कारी की संख्या बढ़ी है.

उन्‍होंने कहा कि सरकार ने चुनाव को देखते हुए व्यापारी मित्रों को हाल ही के दिनों में 150 करोड़ की सब्सिडी देकर सरकारी खजाने को कंगाल बना दिया. सरकार आज हर विभाग को घाटे में दिखाकर प्राइवेट कंपनियों के हाथों इसे बेचने पर तुली हुई है. पारा शिक्षकों को कई माह से वेतन न देकर उन्हें भूखों मारा जा रहा है. गांव की आंगनबाड़ी सेविकाओं को हक देने के बदले लाठियां बरसायी गयी.

हेमंत ने कहा कि 14,000 स्कूलों को बंद कर शराब की दुकानें खोलकर यहां की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने का काम सरकार कर रही है. इसलिए सशक्त व समृद्ध राज्य निर्माण में अपना सहयोग के लिए झामुमो के पक्ष में अपना कीमती वोट करें. बोरियो विस क्षेत्र के मंगरूटीकर में चुनावी सभा से पूर्व स्कूली छात्राओं द्वारा पारम्परिक तरीके से आदिवासी नृत्य करके एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बुके देकर हेमंत का स्वागत किया.

बंदरगाह के जरिये प्रदेश की खनिज संपदा को बेचने का किया जा रहा प्रयास

भाजपा सरकार ने राज्य की खनिज संपदा को पहले ट्रेन व सड़क मार्ग से बेचा. अब साहिबगंज में बन्दरगाह बनाकर बन्दरगाह के सहारे जहाज के माध्यम से उस अमूल्य संपदा को बेचने की तैयारी में है. हमारी सरकार बनी तो ऐसे चेहरे को होटवार जेल भेजेंगे. मौके पर बोरियो प्रत्याशी लोबिन हेम्ब्रम, केंद्रीय युवा उपाध्यक्ष अजय हेम्ब्रम, शामू बास्की, रिजवान अंसारी, स्टीफन मुर्मू, महादेव रक्षित, सुरेश मरांडी, सोनी टुडू सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version