झारखंड : साहिबगंज में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, गिरफ्तार

साहिबगंज : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस ने आरोपित मो मुस्लिम (35) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची को मेडिकल जांच के लिये एमसीएच भेज दिया गया है. आरोपी चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2018 6:01 AM

साहिबगंज : मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम एक छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस ने आरोपित मो मुस्लिम (35) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची को मेडिकल जांच के लिये एमसीएच भेज दिया गया है. आरोपी चार बच्चों का पिता है.

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उसके पति नहीं हैं. वह मजदूरी कर तीन पुत्र व तीन पुत्रियों का भरण-पोषण कर रही है. उनकी सबसे छोटी बेटी मंगलवार की शाम मुहल्ले के किराना दुकान से बिस्कुट लाने गयी थी.

लौटने के दौरान मो मुस्लिम मेरी बेटी को उठाकर पास ही सुनसान स्थान पर ले गया और दुष्कर्म किया. बच्ची जब घर लौटी, तो रोते हुए उसने सारी बात बतायी. जब वे मो मुस्लिम के घर जाकर पूछताछ को पहुंची, तो उसने दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से मुफस्सिल थाना पुलिस घटना की जानकारी दी. पीड़ित बच्ची की मां ने कहा कि ऐसे दरिंदे को फांसी मिलनी चािहए.

Next Article

Exit mobile version