साइमन व स्टीफन की सदस्यता रद्द करे सरकार

चुंबन प्रकरण . साहिबगंज में नारी एकता मंच का मौन जुलूस, पाकुड़ में भाजपा महिला मोरचा ने फूंका पुतला महिलाओं की निजता के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन साहिबगंज : पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा प्रखंड में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता के खिलाफ बुधवार को नारी एकता मंच ने मौन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:31 AM

चुंबन प्रकरण . साहिबगंज में नारी एकता मंच का मौन जुलूस, पाकुड़ में भाजपा महिला मोरचा ने फूंका पुतला

महिलाओं की निजता के साथ खिलवाड़ करने का लगाया आरोप
प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
साहिबगंज : पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा प्रखंड में आयोजित चुंबन प्रतियोगिता के खिलाफ बुधवार को नारी एकता मंच ने मौन जुलूस निकाल कर विरोध-प्रदर्शन किया. यह जुलूस शहर के जिरवाबाड़ी से निकलकर थाना, जिरवाबाड़ी, विकास भवन रोड होते हुए डीसी कार्यालय पहुंचा. नारी एकता मंच के संयोजक पूनम किरण चौरसिया ने इस प्रकार के आयोजन को भारतीय महिला की स्मिता पर प्रहार बताया है. उन्होंने कहा कि निर्वाचित जन प्रतिनिधि यदि इस प्रकार महिलाओं की निजता के साथ खिलवाड़ करेंगे तो महिला और कहां सुरक्षित रह पायेंगी. उन्होंने इस पश्चायत संस्कृति को प्रश्रय देने के आरोप में दोनों विधायकों की विधायकी समाप्त करने की मांग की है.
इस बाबत मांग पत्र देश के प्रधानमंत्री, झारखंड के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, राजमहल विधायक अनंत ओझा, बोरियो विधायक ताला मरांडी को भेजा है. मौके पर जुलूस में पूनम किरण चौरसिया, लक्ष्मी देवी, संगीता देवी, मीना हांसदा, सुशीला मुर्मू, शीला मरांडी, झुनिया तुरी सहित दर्जनों महिलाएं उपस्थित थी.

Next Article

Exit mobile version