अपने नन्‍हें प्रशंसक आदित्‍य के साथ विराट कोहली ने ली सेल्‍फी

रांची : झारखंड की राजधानी में 16 मार्च से 20 मार्च तक भारत-ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट मैच का जलवा रहा. इस दौरान क्रिकेट प्रेमियों ने जेएससीए स्‍टेडियम में जमकर सेल्‍फी ली. इस बीच रांची राहगीरी डे के अवसर पर क्रिकेट से लोगों का मन मोहने वाले 4 साल के आदित्‍य के साथ विराट कोहली की सेल्‍फी सोशल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2017 11:01 PM

रांची : झारखंड की राजधानी में 16 मार्च से 20 मार्च तक भारत-ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट मैच का जलवा रहा. इस दौरान क्रिकेट प्रेमियों ने जेएससीए स्‍टेडियम में जमकर सेल्‍फी ली. इस बीच रांची राहगीरी डे के अवसर पर क्रिकेट से लोगों का मन मोहने वाले 4 साल के आदित्‍य के साथ विराट कोहली की सेल्‍फी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मैच के दौरान आदित्‍य स्‍टेडियम में मौजूद था. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने बच्‍चे आदित्‍य के साथ सेल्‍फी ली. आदित्य चार साल की छोटी सी उम्र में ही उम्दा खेलता है. जिसने भी उसे क्रिकेट खेलते देखा उसे सचिन तेंदुलकर का दूसरा रूप कह उठा.

कुछ देखने वाले कहते हैं आदित्य के खेल में कोहली की झलक दिखती है. जब कोहली मैदान में थे तो आदित्य अपनी मां के साथ मैच देख रहा था आदित्य ने कोहली अंकल कहकर आवाज लगाई तो कोहली खुद से उसके पास आये और उसके साथ सेल्फी ली.

Next Article

Exit mobile version